सोमवार, 25 अक्तूबर 2010

ठेकेदार वाली




मै वर्कशाप मे काम करता
वहाँ 1ठेकेदार ने भवन निर्माण का ठेका लिया
5आदमी 3 औरते और ठेकदार के अलावा
1हुस्न की मलीका ठेकेदार की बिटीया (22) भी काम पर आती थी
क्या जवानी हिलोरे मार रही थी तना हुआ सीना जानदार गोलमटोल 2 कमसीन चुची जिसको देखकर वर्कशाँप के बुढे भी अपने को जवान समझने लगे
एक दिन मै ढाबे पर चाय लाने गया तो वो भी वहाँ चाय लाने गयी थी
मैने उसके समीज के अँदर से तने बोबे देखे तो पागल सा हो गया
मैने चाय पेक कराकर जल्दी से पीछे हो लिया
ऊधर मेरा जिगरी आरःमीणा मुजे साथ देक कर बोला वाह भँवरिया क्या माल फँसाया
तब लङकी ने मुजे गुरा ओर आगे निकली
मैने जाखङ को चाय देकर
उसके पीछे भागा
वो निर्माण कार्य पर चाय देकर टायलेट की तरफ गयी थी
लेँडीज जेन्ट टायलेट पास था
मै भी अपनी चैन खोलता अदर घुसा पर मेरा मुना टाईट हो चुका था उसे पेशाब नही शबाब चाईए था
अब वो बाहर आ गयी
मैने अपना कमीज थोङा उपर कर लिया ताकि टाईट शैतान अँदर से दिखे
मेरी ईस स्थिति को वो समझ कर वो मुस्कराईं
बस मै समझा की वो आज ना तो कल जरुर फँसेगीः
उस रात उसकी याद मे मैने 3 बार शैतान मूने को काम लगाया सुबह तक दुख रहा था जब मै चाय जाखङ को चाय देकर पीछे भागा तब जाखङ को शक था की भँवरिया आज ईसकी सलवार जरुर फाङेगा
अगले दिन जाखङ ने पुछा अरे भँवरा आखे लाल कैसे
मैने कहा वो देर से सोया था
9बज चुके थे
ठेकेदार परिवार के साथ काम पर आया
वो दिखी नही मुजे घबराहट होने लगी
10बजे दिखी तो मैरा मुना टन से पेँट के बार निकलने की कोशिश करने लगा
2बजे लँच हुआ मै ऊधर गया तो वो 1कमरे की छत पर पानी डाल रही थी मोटर से
भीगे सलवार कुर्ते से छलकती जवानी
वाह मुजे देखते ई मुस्कराई उधर कोई नही था
मैने उसको ईशारा किया
वो नीचे आकर बोली क्या है
मै अपने नुने को सहलाते बोला बस तुज पर दिल आ गया
वो बोली अरे जा तुज जैसे बहुत देखे
भँवरा कहा कम था बोला जानू एक बार मुजे नही मेरा देख
फिर बोलना.....
तभी कमीना मीणा उधर आता दिखाई दिया
मै भाग गया उधर से
थोङी देर बाद वापस गया तो वो अपने गिले समीज को निचोङ रही थी
अरे बाबा
क्या बोबे थे
मै तो तपाक से अँदर गया ओर पकङ लिया
अब क्या जो होना होगा
लेकिन वो बोली कल 2बजे मिलना
मैने कह दिया कल रात 3बार मारी तब नीँद आयी
आज कैसे होगा
उसने कल का कहा तो मुजे शक हुआ पर मैने कल का ईँतजार किया
आज मेरी आखे 7बजे से उसका ईँतजार मे थी
9बजे आयी तो ईशारा किया 2बजे का
मेरे 2बजने का मतलब 2महीनेः
जैसा था
2बजे मै उधर गया तो वो सीमेट के कटे ईधर उधर कर री थी
अँदर गया
और खीच कर 1पप्पी दिया
वो बोली क्या चाहते
मै बोला 1बार ठोकना
वो बोली 500रु लगेगा
साला मेरा दिमाग खराब हो गया
मुजे गुसा आ गया
तो बोली ये मेरा कम रेट है
500रु मेरा 3दिन की कमाई थी
मै बाहर आया तो देखा शैतान मीणा और जाखङ कमरे के बाहर खङे थे दोनौ बोले काम हो गया
मैने कहा कमीनी 500माँग रही
मेरे पास 200थे
जाखङ ने मुजे 300दिये और कहा दिल के अरमाँ पुरे कर
ओ र वो चला गया
मै अँदर गया ओर बोला चल ये ले 5सौ रु और उतार कपङे
क्या लाल रँग की चढी ओर गुलाबी समीज देखते ही मुने ने लार टपका दी
वो बोली जल्दी कर लो सब काम पर आने वाले
वो सलवार पुरा ना उतार कर नीचे करके घोङी बन गयी
मै करने लगा
तभी
मीणा चिल्लाया भाग ठेकेदार आ रहा
मै तेज मचके मारने लगा
मेरा काम निकल चुका मै चैन बँद करके भागा
ये मेरी पेहली डरावनी चुदाई थी
काश मीणा ना होता तो मै पकङा जाता
जाखङ के 300रु आज भी उधार पङे है
जरुर दुँगा
भँवर सिरवाण
सालवा कल्ला